VIDEO: मैक्सवेल को दर्द से तड़पते देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, 201 रन की पारी में बहुत कुछ सहा, लेकिन हार नहीं मानी

मैक्सवेल

Glenn Maxwell: ऑस्ट्रेलिया के सबसे खतरनाक खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने वानखेड़े स्टेडियम में अपने बल्ले से से खूब कोहराम मचाया है। मैक्सवेल ने नाबाद 201 रन की पारी खेल क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है। उन्होंने यह पारी दर्द में करहाते हुए खेली है जिसकी VIDEO देख कर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

मैक्सवेल का तूफान

दरअसल ऑस्ट्रलिया इस मैच में अफगानिस्तान को 3 विकेट से हराने के बाद सेमीफइनल में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गई है। इससे पहले भारत और साउथ अफ्रीका सेमीफइनल में पहुंच चुकी है। ऑस्ट्रलियाई टीम को यह मैच जिताने में सबसे अहम योगदान Glenn Maxwell का रहा है, क्योंकि एक समय ऐसा था जब अफगानिस्तानी गेंदबाजों ने कंगारूओं को घुटनों के बल ला दिया था। ऑस्ट्रलिया को 100 रन बनाने में भी परेशानी हो रही थी, लेकिन ग्लेन मैक्सवेल ने सूझबूझ वाली पारी दिखाई और शानदार दोहरा शतक(Glenn Maxwell Double Century) लगाकर मैच को जिता दिया।

Read More- उठते-गिरते और लंगड़ाते हुए मैक्सवेल ने रच डाला इतिहास, कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ा

दर्द से तड़पते रहे

इस मैच में जिसने भी Maxwell की पारी देखी वो दंग रह गया। ग्लेन मैक्सवेल पीठ में हैमस्ट्रिंग के कारण दर्द से पूरी तरह तड़प रहे थे और थके हुए भी थे। उनसे रन भी नहीं लिए जा रहे थे और उठते-गिरते हुए रन पूरा कर रहे थे। उनकी इस दर्द भरी पारी को देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है और उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

VIDEO – Click Here

दर्द सहा और बना दिए रिकॉर्ड

मैक्सवेल ने अपनी 201 रन की शानदार पारी में रिकार्ड्स की झड़ी लगा दी है। Glenn Maxwell वनडे में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए है और अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दूसरे खिलाड़ी बन गए है। इसके अलावा नॉन-ओपनर सबसे हाईएस्ट स्कोर भी अपने नाम कर लिया है। वहीं वनडे में चेज करते हुए सबसे बड़ा स्कोर भी बनाया है और वर्ल्ड कप में तीसरा सबसे बड़ा स्कोर और ऑस्ट्रलिया के लिए भी सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर खड़ा कर दिया है।

क्रिकेट की सभी ताजा खबरों के लिए हमारे ग्रुप को जॉइन करें।
WhatsApp Group- Join Now
Telegram Group- Join Now

 

1 thought on “VIDEO: मैक्सवेल को दर्द से तड़पते देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल, 201 रन की पारी में बहुत कुछ सहा, लेकिन हार नहीं मानी”

Leave a Comment